टेक ज्ञान

KBC 2020 : कैसे करें सीज़न 12 के लिए रजिस्ट्रेशन

KBC 2020 कैसे करें सीज़न 12 के लिए रजिस्ट्रेशन

 

आज पूरा देश लॉकडाऊन की वजह से घरो में बंद है जिसके वजह से टेलीविज़न पर पुराने से पुराने प्रोग्राम चलाये जा रहे हैं, क्योंकि लॉक डाऊन की वजह से नए प्रोग्राम  नहीं बन पा रहे हैं। तो वहीं दूरदर्शन पर भी एक के बाद एक पुराने धारावाहिक शुरू किए जा रहे हैं ताकि लोगों का समय इस लॉकडाऊन मे अच्छे से बीत सके।

इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया है कि वे कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 लेकर आ रहे हैं । आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन लगातार 11 वर्षों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और अब सीज़न 12 लेकर आ रहे हैं । उन्होने ट्वीट करके बताया है कि आज यानी 9 मई से इस सीजन 12 के लिए रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा । आज रात 9 बजे से वे रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछना शुरू करेंगे जिसका सही जवाब आप एसएमएस या SONY LIV एप्लिकेशन के माध्यम से दे सकते हैं । ये सवाल लगातार 22 मई तक चलेंगे और आप उसका जवाब दे सकते हैं ।

हाल ही मे खुद अमिताभ बच्चन ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वे लॉक डाऊन का पालन करते हुए इस शो के प्रोमो की शूटिंग वे घर से ही कर रहे हैं । आप घर बैठे इस करोड़पति बनाने वाले शो का हिस्सा बन सकते हैं ।

केबीसी सीज़न 12 के रजिस्ट्रेशन के लिए आप SONY LIV एप्लिकेशन की मदद ले सकते हैं या फिर www.sonyliv.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं ।

वहीं इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक खबर के अनुसार अभी केवल मौजूदा हालात को देखते रजिस्ट्रेशन होंगे ।प्रोग्राम शुरू करने में 3 महीने का समय लगता है , तब तक शायद हालातों में सुधार हो जाए । बता दें कि केबीसी के लिए आडिशन 4 चरणों मे होता है – रजिस्ट्रेशन , स्क्रीनिंग, ऑनलाइन आडिशन , और पर्सनल इंटरव्यू ।

Tags

Updatewala Team

The Founder Of Updatewala a leading author and specializing in political, religious, and many more things

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close